'; ?> '; ?>

कर्ज ना चुकाने के आरोप में कॉमेडियन राजपाल यादव को कोर्ट ने माना दोषी,हो सकती है सजा

  • April 15, 2018
Share:
Share

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सह कॉमेडियन राजपाल यादव को दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने दोषी करार दिया है। कोर्ट ने एक्टर राजपाल यादव व उनकी पत्नी को चेक बाउंस होने को लेकर सात मामलों में दोषी ठहराया है। शिकायतकर्ता वकील एस. के. शर्मा ने बताया कि एक्टर की सजा का ऐलान अब 23 अप्रैल को होगा।बताते चले कि साल 2010 में एक निर्देशक के तौर पर अपनी पहली फिल्म करने के लिए कॉमेडियन राजपाल यादव व उनकी पत्नी ने 5 करोड़ रुपए का लोन लिया था, जिसे वे चुका पाने में नाकाम रहे थे। यह फिल्म “अता पता लापता” साल 2012 में रिलीज हुई थी जिसमें राजपाल यादव, दारा सिंह, असरानी और विक्रम गोखले अहम भूमिकाओं में थे।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उस वक्त राजपाल यादव फिल्म ‘अता पता लापता’ को पूरी करने में जुटे थे। इसके लिए अप्रैल 2010 में फिल्म को पूरा करने के लिए राजपाल यादव द्वारा मदद मांगी गई थी। इसके बाद 30 मई 2010 में दोनों के बीच एक अग्रीमेंट हुआ और उन्होंने आरोपियों को 5 करोड़ का लोन दे दिया। राजपाल यादव को शिकायतकर्ता को 8 करोड़ लौटाने थे। इस मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने साल 2013 में राजपाल यादव को 10 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेज था।

यह भी पढ़ें-अनुसूचित जाति-जनजाति को मिला आरक्षण कोई नहीं छीन सकता: सीएम नीतीश

बताते चलें कि राजपाल यादव ने साल 1999 में आई फिल्म “दिल क्या करे” से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस अलावे उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में अपनी जबरदस्त कॉमेडी से दर्शकों के दिल में अलग छाप छोड़ी थी। आखिरी बार वे साल 2018 में फिल्म “शादी तेरी बजाएंगे हम बैंड” में नजर आए थे।

Tags


Comments

Leave A comment