SHARE

पटना: बिहार की बेटी ने अपने ज्ञान से जहां KBC के सीजन 9 में 25 लाख रुपये जीत कर प्रदेश का नाम रोशन किया है, वहीं अपने नटखट अंदाज से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को का भी खूब मनोरंजन किया। कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-9 में नवादा के गोनावां डाक स्थान निवासी अरुण कुमार पांडेय की बहू स्नेहा ने 25 लाख रुपये जीते हैं। कार्यक्रम के चौथे एपिसोड में गुरुवार को स्नेहा ने 25 लाख रुपये से आगे खेलना शुरू किया। हालांकि, उसके सभी लाइफ लाइन खत्म हो चुके थे।

पंजाब नेशनल बैंक से रिटायर्ड अरुण कुमार पांडेय अपनी बहू स्नेहा की सफलता पर फूले नहीं समा रहे हैं। उनका कहना है कि वर्ष 2012 में उनके बड़े बेटे का सलेक्शन केबीसी में हुआ था, लेकिन वे हॉट सीट तक नहीं पहुंच पाए थे जिसका काफी मलाल था। यह ख्वाहिश छोटी बहू ने पूरा कर दिया। बहू की सफलता से पूरा परिवार गदगद है।

वहीं, स्नेहा की सास नवीना पांडेय के मुताबिक, घर का सारा काम नेहा करती है। उसके हाथ का बना खाना भी स्वादिष्ट होता है। तकनीकी डिग्री हासिल करने के बावजूद वह एक बेहतर हाउस वाइफ की तरह सभी जिम्मेवारियों का निर्वहन बखूबी करती है। स्नेहा का मायका नालंदा जिले के भागन बिगहा में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here