SHARE

मुंबई: ऐसा कम ही देखने में आता है कि कोई बड़ी सख्शियत अपनी पत्‍नी के किसी ट्वीट पर भड़क जाए और गुस्‍से का इजहार सरेआम कर बैठे। भारतीय टेनिस जगत के दिग्गज खिलाड़ी रहे महेश भूपति मंगलवार को सोशल साइट ट्विटर पर अपनी पत्नी और बॉलीवुड की जानी-मानी एक्‍ट्रेस लारा दत्ता भूपति पर भड़क गए। दरअसल
लारा ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह कांच के दरवाजे के नीचे से आ रहे पानी को रोकने के लिए भूपति के विंबलडन, अमेरिकी, ऑस्ट्रेलियन और फ्रेंच ओपन में इस्तेमाल तौलियों (टावेल्‍स) का उपयोग किया हैं । यह बात भूपति को खटक गई और उन्होंने आग बबूला हो के नाराजगी जताई। लारा ने ट्वीट करते हुए लिखा हैं , “तुम्हारे विंबलडन, अमेरिकी ओपन, ऑस्‍ट्रेलियन ओपन और फ्रेंच ओपन के तौलियों का अच्छा उपयोग हो रहा है महेश भूपति । मुंबई के लोग मुमकिन हो तो घरों में ही रहें और सुरक्षित रहें.” इस ट्वीट पर भूपति भड़क उठे और उन्होंने जवाबी ट्वीट किया, “क्या आप मजाक कर रही हो!!! यह सालों की मेहनत है.”
गौरतलब है कि भूपति ने दो बार ऑस्ट्रेलियन ओपन (दोनों बार मिश्रित युगल), चार बार फ्रेंच ओपन ( दो बार पुरुष युगल और दो बार मिश्रित युगल), तीन बार विंबलडन ओपन (दो बार मिश्रित युगल और एक बार पुरुष युगल) और तीन बार अमेरिकी ओपन (दो मिश्रित और एक बार पुरुष युगल) का खिताब अपने नाम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here