SHARE

मुज्जफरपुर: 27 को पटना के गाँधी मैदान में होने वाली राजद की रैली में जा रही RJD  समर्थकों से भरी स्कॉर्पियो शनिवार देर शाम डुमरा थाना क्षेत्र के लगमा स्थित कोल्ड स्टोरेज के समीप एनएच 77 पर 30 फुट गहरी खाई में पलट गई। इससे तीन समर्थकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। मृतकों की पहचान रीगा थाना क्षेत्र कटहरा गांव निवासी टुनटुन साह (48), छोटे राय (30) व सुनील राय (35) के रूप में की गयी है। घायलों में संजय कुमार राय (35), अशोक राय ( 30) व राजन कुमार (18) शामिल हैं। सभी घायलों को एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है।

घटना के बाद स्कॉर्पियो चालक सत्येन्द्र कुमार फरार हो गया है। इस बात की पुष्टि डुमरा थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी राजद समर्थक रीगा थाना क्षेत्र के कटहरा गांव से स्कॉर्पियो में सवार होकर रविवार को पटना में आयोजित राजद की रैली में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान लगमा कोल्ड स्टोरेज के समीप एनएच 77 पर स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे 30 फुट गहरी खाई में पलट गई।

मौके पर गश्ती कर रहे डुमरा थाना पुलिस के अधिकारियों व जवानों ने स्थानीय लोगों की मदद से मृतकों व घायलों को गाड़ी से बाहर निकाल सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। तीन लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से चालक फरार है। उसकी खोजबीन की जा रही है। इधर, सीतामढ़ी के राजद विधायक सुनील कुमार कुशवाहा ने समर्थकों की मौत पर शोक जताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here